Wednesday 21 October 2015

नौकर ने मालिक की हत्या कर घर के बाहर दफनाया शव, 7 महीने बाद खुला राज

जयपुर के भांकरोटा थाना इलाके में एक युवक का शव उसी के घर के बाहर से मिलने से सनसनी फैल गई । पुलिस के अनुसार शव राकेश जैन नाम के युवक का है जिसकी हत्या उसके नौकर ने करीब सात महीने पहले कर घर के बाहर दफना दिया था । पुलिस ने आरोपी नौकर को गिरफ्तार कर लिया है ।
पुलिस के अनुसार मृतक राकेश जैन मुलत: सवाई माधोपुर जिले का रहने वाला है जो कि जयपुर में काफी दिनों से रह रहा था । घर में काम करने राकेश नें एक नौकर को रखा हुआ था । पुलिस ने प्रारंभिक जांच में बताया कि राकेश पेशे से व्यापारी था ।

राकेश के परिजनों के सात महीने पहले उसकी गूमशुदगी की रिपोर्ट भी करवाई हुई थी । राकेश का कहीं पता नही चलने पर घर में तलाश किया गया जहां उसके घर के बाहर ही उसका शव मिला । पुलिस के अनुसार राकेश की हत्या गला रेंत कर की गई है । और उसे करीब आठ फीट का गड्डा खोदकर दफनाय़ा गया था ।
मामले में राकेश के परिजन जब नौकर से बात करते तो वह उन्हे राकेश से बात नही करवाता और  राकेश के मौन घारण करने की बात कहता रहता । इस बीच कभी मृतक राकेश के परिजनों ने उसकी जयपुर आकर तलाश भी नही की । बहरहाल पुलिस ने शव को अस्पताल पबहुंचा है और आरोपी नौकर को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

0 comments:

Post a Comment