Saturday 24 October 2015

वर्दी फिर हुई शर्मसार, नाबालिग के खिलाफ साजिश में शामिल था यह पुलिसकर्मी


मदनगंज-किशनगढ़ सरगांव रोड पर गत दिनों रास्ता रोककर कुल्हाडिय़ों से हमला कर छात्र की हत्या की साजिश रचने में एक पुलिसकर्मी भी शामिल था। मृतक के परिजन ने उसके खिलाफ भी पुलिस कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार को ज्ञापन सौंपा। साथ ही शेष नामजद आरोपितों को गिरफ्तार किए जाने की मांग भी की।
मृतक के पिता लालचंद गुर्जर एवं ग्रामीणों के शिष्टमंडल ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई और ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि परिवार के सदस्यों, छात्र रामकरण व घरेलू हिंसा के प्रकरण के गवाह की सुरक्षा को लेकर भी पुलिस अधिकारियों को शिकायतें दी गई थीं।
एक नामजद आरोपित सुरेश गुर्जर व पुलिसकर्मी (बांदरसिंदरी थाने में कार्यरत) हत्याकांड की साजिश रचने में शामिल थे। वारदात के दिन सुबह जल्दी उक्त पुलिसकर्मी ने नया गांव आकर आरोपितों को हत्या की साजिश में सहयोग किया। यही नहीं सुरेश गुर्जर व पुलिसकर्मी भू-कारोबार के कई मामलें में पार्टनर भी हैं और नया गांव में भी करीब छह बीघा जमीन खरीदशुदा है।
गौरतलब है कि 19 अक्टूबर सुबह करीब 8.15 बजे मोटरसाइकिल से किशनगढ़ स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय आ रहे छात्र रामकरण को कुल्हाड़ी से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। बाद में उसकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। किशनगढ़ थाना पुलिस ने प्रकरण में मुख्य आरोपित नया गांव निवासी महेश गुर्जर को दूदू स्थित गैजी गांव से गिरफ्तार कर चुकी है। वह 24 अक्टूबर तक रिमांड पर है। शेष आरोपित पुलिस की पकड़ से दूर हैं.. नाबालिग के खिलाफ साजिश में शामिल था यह पुलिसकर्मी

0 comments:

Post a Comment