Tuesday 25 August 2015

प्रेमी जोड़े का अश्लील वीडियो वायरल, पंचायत ने गांव से निकाला

आगरा में एक प्रेमी जोड़े का अश्लील वीडियो लीक हो जाने के बाद गांव की पंचायत ने उनको सजा की तौर पर गांव से बाहर जाने का फरमान सुना दिया। पंचायत के फरमान के बाद लड़के के परिवार ने गांव से पलायन कर दिया है, वहीं लड़की का परिवार कहीं और बसने की तैयारी कर रहा है। उधर, मामला पुलिस तक पहुंच जाने के बाद जांच शुरु कर दी।

जानकारी के मुताबिक आगरा के नाई की मंडी इलाके में रहने वाले एक प्रेमी जोड़े ने अपना अश्लील वीडियो बना लिया। 15 मिनट के इस वीडियो को किसी ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इसके बाद उनका वीडियो वायरल हो गया।



वायरल होने के बाद वीडियो गांव वालों के पास पहुंचा तो उनकी पहचान हो गई। इसके बाद शनिवार को पंचायत बुलाई और दोनों को गांव छोड़कर जाने का फरमान सुना दिया। दोनों गांव से चले गए।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, पीडि़त लड़की की बड़ी बहन ने एक युवक के खिलाफ पिछले साल दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। आरोपी ने बदला लेने के लिए पीडि़ता से दोस्ती की और फिर अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल
कर दिया।

पुलिस ने बताया कि युवती को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया, लेकिन वह नहीं आई है। लोगों की शिकायत है कि मोहल्ले काम माहौल खराब हो रहा है। आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है। जांच के बाद मामला दर्ज किया जाएगा।


Source: http://rajasthanpatrika.patrika.com/story/india/obscene-video-goes-viral-panchayat-banishes-couple-1279461.html

0 comments:

Post a Comment