Thursday 7 May 2015

जमानत मिलने के बाद कुछ ऐसे बीती सलमान की रात

हिट एंड रन मामले में सजा से सन्न हुए सलमान खान के साथ पूरा बॉलीवुड खड़ा हो गया। बुधवार को पूरा दिन मुंबई के सेशन कोर्ट में बिताने के बाद सलमान खान की बीती रात दोस्तों और बॉलीवुड सितारों के साथ बीती। 
बिपाशा बसु, रानी मुखर्जी, प्रति जिंटा, सोनाक्षी सिंहा और संगीता बिजलानी समेत बॉलीवुड की कई हस्तियां उनसे मिलने उनके घर पहुंचे। सुनील शेट्टी, सोनू सूद, चंकी पांडे, पनीत इस्सर देर शाम सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे।

Salman With Aamir Khan


गौरतलब है कि सेशन कोर्ट ने 2002 के हिट एंड रन मामले में 13 साल बाद सलमान को सभी आरोपों के तहत दोषी मानते हुए पांच साल की कैद की सजा सुनाई है। 
हांलाकि सलमान खान के वकीलों के होमवर्क के कारण महज तीन घंटों में ही बॉम्बे हाईकोर्ट ने सलमान खान को 2 दिनों की अंतरिम जमानत दे दी। सलमान खान के वकील एक बार फिर शुक्रवार को कोर्ट में याचिका दाखिल करेंगे।
परिवार के साथ किया डिनर
पूरा दिन सेशन कोर्ट में रहने के बाद सलमान खान को जमानत मिलने के बाद उनके परिवार को राहत मिली। हांलाकि बीती रात उनके परिवार के लिए टेंशन भरी रही। सलमान खान का पूरा परिवार एक साथ डिनर पर नजर आया।
रात 12 बजे गए सोने
अपने करीबियों और दोस्तों को मिलने के बाद सलमान खान देर रात करीब 12 बजे सोने गए। 
कोर्ट में करीब 10 घंटे की टेशन के बाद रात करीब आठ बजे सलमान अपने घर पहुंचे तो भीड़ ने उनकी गाड़ी को घेर लिया। पुलिस को सलमान के फैंस पर हल्का लाठीचार्ज भी करना पड़ा।

Source: State News from Hindi News Desk

0 comments:

Post a Comment