Wednesday 6 May 2015

पीड़ित नहीं चाहता सलमान को सजा, बदले में चाहता है कुछ और!

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के लिए आज का दिन सबसे खास है । 2002 के हिट एंड रन केस में आज लगभग तेरह साल बाद मुंबई की कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी।
 सलमान पर शराब पीकर गाड़ी चलाने और सोए हुए लोगों को कुचल देने का आरोप है । लेकिन इस एक्सीडेंट में घायल हुए एक पीडि़त का कहना है कि वो नहीं चाहते कि सलमान को सजा हो।
जी हां पीडि़त का कहना है, 'जब यह एक्सीडेंट हुआ तक मैं करीब 22 साल का था। इस एक्सीडेंट में मेरी टांग टूग गई। आज इस मामले में फैसले का दिन है, लेकिन मुझे इससे कोई उम्मीद नहीं है।
इसके बाद पीडि़त ने कहा, 'मैं नहीं चाहता कि सलमान खान को सजा हो। मैं चाहता हूं कि पिछले 13 साल के दौरान जो हमने खोया है उसके बदले हमें कुछ मदद मिले।
वैसे बता दें कि अगर सलमान खान मुंबई कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाते हैं, तो उन्हें 10 साल तक की सजा हो सकती है।  एक्सीडेंट में एक व्यकित की मौत भी हुई थी इसलिए आज का फैसला और भी अहम है।

Source: Entertainment News from Hindi News Desk

0 comments:

Post a Comment