Monday 27 April 2015

राजस्थान की रहने वाली एक्ट्रेस चंदन तस्करी के मामले में गिरफ्तार

आंध्र प्रदेश पुलिस ने लाल चंदन की तस्करी के एक मामले में पिछले कुछ दिनों से फरार तेलुगू एक्ट्रेस को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक्ट्रेस को कुर्नूल जिले से गिरफ्तार कर लिया गया।
मूल रुप से राजस्थान की रहनी वाली नीतू अग्रवाल ने साल 2013 में मस्तान वली की फिल्म ‘प्रेम प्रयाणम’ में काम किया था। गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
कुर्नूल के एसपी ए रवि कृष्णा ने बताया कि टॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू अग्रवाल को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। संभवतः उसकी पुलिस हिरासत की मांग की जाएगी।
Neetu Agarwal

13 अप्रैल को गिरफ्तार हुआ था मस्तान वली
चंदन तस्करी के मामले में एक्ट्रेस नीतू अग्रवाल आरोपी नंबर दस के रूप में नामजद है। इस मामले में करीब दो महीने पहले कुर्नूल में लाल चंदन के 34 लट्डा जब्त किए गए थे। इस मामले में 13 अप्रैल को वाइएसआर कांग्रेस नेता और चगलामारी मंडल अध्यक्ष मस्तान वली को गिरफ्तार किया गया था।
चंदन तस्कर को ट्रांसफर किए थे पैसे
नीतू अग्रवाल ने अपने बैंक अकाउंट से चंदन तस्करों के खाते में 1.05 लाख रुपए भेजे थे। नीतू पर चंदन तस्करों के साथ साजिश रचने और वन अधिनियम की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।  
तस्कर से शादी का किया दावा
पुलिस सूत्रों ने बताया कि पूछताछ में नीतू ने बताया कि उसने मस्तान वली से शादी की थी और उस पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है।

SOURCE: Hindi News from Rajasthan News Desk

0 comments:

Post a Comment